सलमान खान पर जिया खान की मां ने लगाए गंभीर आरोप, शेयर किया VIDEO  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के निधन ने जहां फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातों पर सवालिया निशान लगाए हैं. फिल्म इंडरस्ट्री और उसे अपने इशारों पर चलाने वाले लोगों पर आरोप लगने का सिलसिला भी थम नहीं रहा.इसी कड़ी में  दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मम्मी रबिना अमीन (Rabia Amin) ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) के ऊपर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के खिलाफ जांच को प्रभावित करने के लिए अपने रसूख का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

राबिया अमीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हैं. सही माइने में यह दिल दहला देने वाला मामला है. यह कोई मजाक नहीं चल रहा रहा. अब बॉलीवुड को बदलना होगा, बॉलीवुड को जागना होगा. बॉलीवुड को पूरी तरह से ऐसा करना बंद करना होगा. खिंचाई करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Marathi Models Official (@marathimodels) on

जिया खान की मां ने आगे कहा, ”अभी जो कुछ भी हुआ है, उसने मुझे मुझे साल 2015 की याद दिला दी है. जब मैं जिया के मामले में एक सीबीआई अफसर से मिलने गई थी, तो उसने मुझे कहा था कि सलमान खान का फोन आया था. वो रोजाना फोन करते हैं और पैसे की बात करते हैं. वो कहते हैं कि लड़के से पूछताछ मत करो.. उसे मत छुओ..तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम.” ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि जिया खान ने 3 जून 2013 को सुसाइड कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *