युवराज सिंह ने सचिन को दिया ‘शतक’ का रिकॉर्ड तोड़ने का चैलेंज, मिला करारा जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) अभी भी जारी है। सरकार ने कुछ जरूरी चीजों के लिए छूट जरूर दी है लेकिन हालात सामान्य स्थिति से अभी दूर हैं। ऐसे में सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपने फैन्स का मनोरंजन खूब कर रहे हैं और एक-दूसरे को तरह-तरह के चैलेंज भी दे रहे हैं। इन दिनों युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) में एक अलग ही तरह का चैलेंज चल रहा है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर को युवराज सिंह ने बल्ले के किनारे वाले हिस्से से पहले नॉकिंग का चैलेंज दिया था, जिसे सचिन ने आंखों पर काली पट्टी बांधकर बड़े ही मजेदार अंदाज में अंजाम दिया था। इसके साथ ही सचिन ने युवराज को एक बार फिर ऐसा करने के लिए कहा था।

युवराज सिंह ने इस बार सचिन को एक बार फिर नया चैलेंज दिया है। इस बार युवी अपने चैलेंज को किचन तक ले गए। उन्होंने यहां अपनी आंखों पर काली पट्टी बांधकर बल्ले की जगह बेलन का इस्तेमाल किया है। युवी इस बेलन की मदद से एक टेनिस बॉल को उछाल रहे हैं।

Master you have broken so many records on the field time to break my record of 100 in the kitchen 🤪! Sorry couldn’t post full video cause it will be too long to count 100 😂 paji back to you hope you don’t break other things in the kitchen 😂😂 @sachin_rt pic.twitter.com/ehJcfIGO4a— yuvraj singh (@YUVSTRONG12) May 31, 2020

बॉल को बेलन पर उछालते-उछालते युवराज सचिन से कहते हैं, ‘पाजी अब हमें अगले मुकाम पर आना होगा। आपने मैदान पर तो खूब 100 बना लिए। लेकिन अब किचन में 100 बनाने की बारी है। यह मेरा 100 आपके लिए अब आपकी बारी है। आखिर हूं तो मैं गुरु का शिष्य ही।’

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए युवराज सिंह ने इसी अंदाज में कैप्शन भी देते हुए लिखा, ‘मास्टर आपने मैदान पर ढेर सारे रेकॉर्ड तोड़े हैं लेकिन यह समय रसोई में आकर मेरा रेकॉर्ड तोड़ने का है। माफी चाहता हूं कि इसका पूरा वीडियो पोस्ट नहीं कर सकता क्योंकि इससे 100 गिनने में काफी समय लगेगा। पाजी अब आपकी बारी उम्मीद है कि आप किचन का सामान नहीं तोड़ेंगे।’ इस कैप्शन के साथ युवी ने कई लाफ्टर वाले इमोजी भी इस्तेमाल किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *