Toofan Teaser : वाकई ‘तूफान’ मचा रहे हैं फरहान अख्‍तर, OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

बीते एक साल फरहान अख्तर फिल्म तूफान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कई बार फरहान ने तूफान से जुड़े कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए तो फैन्स खूब एक्साइटिड हो गए। ऐसे में अब तूफान का टीजर रिलीज हो गया है। तूफान के टीजर को देखकर ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फरहान एक बार फिर तूफान ला सकते हैं।

1.53 सेकेंड का है टीजर

फिल्म तूफान का टीजर कुल एक मिनट 53 सेकेंड का है। तूफान के टीजर में न सिर्फ कई बेहतरीन सीन्स देखने को मिल रहे हैं, बल्कि वहीं कुछ डायलॉग्स भी जानदार हैं। इसके अलावा फरहान का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी फिर से चर्चा में आ गया है।

क्या है तूफान की कहानी

तूफान में फरहान अख्तर डोंगरी के एक गुंडे की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक और हुसैन नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश  मेहरा ने किया है।

अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

बता दें कि एक ओर जहां इस साल कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं तो वहीं इसके दूसरी तरफ तूफान अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह फिल्म विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई, 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी। बता दें कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *