हावड़ा में शहनवाज हुसैन की रैली में पत्थरबाजी, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

पश्चिम बंगाल के उत्तर हावड़ा के पिलखाना में भाजपा प्रत्याशी उमेश राय के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) पर पत्थरबाजी की गई. हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गए. पत्थरबाजी होते देखकर सीआरपीएफ (CRPF) के जवान सभा स्थल को चारों तरफ से घेर लिया.

पत्थर का जवाब जनता देगी: शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कड़ी सुरक्षा के बीच जनसभा को संबोधित किया और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि इस पत्थर का हिसाब 10 अप्रैल को जनता लेकर रहेगी.

‘अटल बिहारी वाजपेयी ने दीदी को बनाया था कैबिनेट मंत्री’

शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को याद दिलाते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने ही दीदी को पहली बार कैबिनेट मंत्री बनाया था. उस समय भाजपा धर्मनिरपेक्ष पार्टी थी, लेकिन अब भाजपा सांप्रदायिक पार्टी बन गई है, क्योंकि उमेश राय की तरह हमारे कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं. उन्होंने कहा कि यह हास्यपद है. नरसिम्हा राव की सरकार में वह राज्यमंत्री थी. अटल जी ने उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया था, लेकिन अफसोस की बात है कि जिस पार्टी ने उन्हें पद दिया, उन्हीं के खिलाफ वह जहर उगल रही हैं.

हार के डर से बौखला गए हैं टीएमसी कार्यकर्ता: शाहनवाज

सभा के दौरान पत्थर फेंके जाने के बारे में उन्होंने कहा कि यह कायरता है. उत्तर हावड़ा के तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता समझ चुके हैं कि उमेश राय यहां से जीतेंगे. यही कारण है कि वह बौखला कर हिंसक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.’ उन्होंने पिलखाना के अल्पसंख्यक मतदाताओं से कहा कि भाजपा अगर सांप्रदायिक पार्टी होती, तो सबका साथ, सबका विकास का नारा नहीं देती.

‘हिंदुस्तान में पैदा हुए मुसलमान खुशनसीब’

शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा कि हम मुसलमान खुशनसीब हैं, जो हिंदुस्तान में पैदा हुए हैं. भारत के मुसलमानों के लिए इससे अच्छा मुल्क नहीं हो सकता. हम सभी को इस बात का गर्व करना चाहिए कि हम हिंदुस्तानी हैं.

शहनवाज हुसैन ने दर्ज कराई शिकायत

शहनवाज हुसैन जनसभा को संबोधित करने के बाद घटना की शिकायत दर्ज कराने बीजेपी उम्मीदवार उमेश राय के साथ गोलाबाड़ी पुलिस स्टेशन पहुंचे. उन्होंने घटना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस युवा मोर्चा के नेता कैलाश मिश्रा ने कहा कि यह सब मनगढ़ंत कहानी है. अगर शहनवाज हुसैन पर पत्थर मारे गए होते तो उन्हें चोट लगती, लेकिन वह बिल्कुल ठीक हैं. दरअसल भाजपा समझ चुकी है कि हावड़ा में भाजपा का कोई अस्तित्व नहीं है. इसलिए इस तरह की कहानी बनाई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *