उभरते हुए प्रतिभावान युवा सुशांत सिंह का ऐसे जाना अचंभित करने वाला और दुखद हैः CM योगी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वह 34 साल के थे. उनकी मौत की खबर से फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सुशांत की अचानक हुई मौत पर फैंस के साथ उनके साथी एक्टर्स भी ट्विटर पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया,” सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए प्रतिभावान युवा कलाकार का इस प्रकार नश्वर संसार से विदा होना अचंभित करने वाला एवं दुःखद है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति और अपने श्री चरणों में स्थान दें. मेरी संवेदनाएं उनके शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. ॐ शांति.”

ऐसा था सुशांत सिंह का कैरियर

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव रिलीज हुई थी जिसे खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म कोई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी.

सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *