इसी साल नवंबर में होने वाली थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी

सुशांत सिंह की मौत से लोगों को बहुत गहरा सदमा लगा है। उनकी मौत का दुख हर तरफ दिख रहा है। राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड तक में शोक मनाया जा रहा है। इस बीच सुशांत की जिंदगी से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी सामने आ रही हैं। बताया जा रहा कि सुशांत इस साल नवंबर में शादी करने वाले थे।

सुशांत सिंह राजपूत बिहार में पूर्णिया के बरहरा कोठी मलडीहा के रहने वाले थे और यहीं उनका पैतृक निवास है। मौत की खबर सुनकर यहां सन्नाटा पसर गया। और सुशांत के घर के बाहर काफी भीड़ लग गई। सुशांत के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस बीच मीडिया से बातचीत में सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने बताया कि घर में उनकी शादी की चर्चा चल रही थी। पन्ना के मुताबिक, इसी साल नवंबर में सुशांत की शादी होने वाली थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि शादी किसके साथ होने वाली थी।

मीडिया से बातचीत में पन्ना ने कहा, ‘पिछले सप्ताह सुशांत के पिता केके सिंह से बात हुई थी। करीब 45 मिनट चली इस बातचीत में उन्होंने कहा था कि सबकुछ ठीक है। सुशांत से बात हुई है और नवंबर में वो शादी भी करने वाला है। उसमें हम लोग चलेंगे… मुंबई।’

सुशांत की रिलेशनशिप की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन सुशांत की मौत पर रिया चक्रवर्ती का भी कोई बयान या पोस्ट सामने नहीं आई है।

क्या हुआ आखिर

रविवार के दिन सुशांत की दिन की शुरुआत सुबह साढ़े 6 बजे हुई. उठने के बाद सुशांत अपने कमरे में ही थे. सुबह 9:30 बजे सुशांत ने अनार का जूस लिया और अपने कमरे में खुद को बंद कर लिया. यह वह आखिरी समय था जब सुशांत को उनके रसोइए ने देखा था. सुबह 10:30 बजे कुक सुशांत से दोपहर के लंच के लिए क्या खाना है, यह पूछने के लिए गया तो सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला.

कुक दोबारा 12 बजे के करीब सुशांत के पास लंच में क्या खाना है पूछने के लिए गया था, इस बार भी सुशांत दरवाजा नहीं खोलने पर काफी देर तक दरवाजे पीटने और सुशांत को फोन करने के बाद भी जब जवाब नहीं मिला तो कुक समेत दो अन्य व्यक्ति जिसमें एक सर्वेंट हैं, वे घबरा गए.

एक सर्वेंट ने सवा 12 बजे सुशांत की बहन को फोन किया और पूरी बात बताई. सुशांत की बहन गोरेगांव में रहती हैं. इस जानकारी के बाद वह करीब 40 मिनट में बांद्रा पहुंच गईं. उन्होंने भी सुशांत को काफी आवाज लगाई, फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद 1:15 बजे चाबी वाले को फोन किया गया और बुलाया गया.

लॉक नहीं खुला तो चाबी वाले ने लॉक को तोड़ दिया और जब अंदर यह लोग दाखिल हुए तो सुशांत का शरीर एक हरे रंग के कुर्ते से लटक रहा था. इसके तुरंत बाद चाकू से कुर्ते के एक हिस्से को काटकर सुशांत को नीचे उतारा गया. डॉक्टर को फोन किया गया और पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *