सुशांत सिंह के सुसाइड के 4 दिन बाद सूरज पंचोली ने किया बड़ा खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को हैरान- परेशान कर दिया है। उनके फैंस और बॉलीवुड सितारे अभी तक नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम कैसे उठा लिया. सोशल मीडिया के जरिए लोग सुशांत सिंह राजपूत को अपने-अपने अंदाज में लगातार श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इतना ही नहीं करीबी लोग सुशांत को लेकर कई खुलासे भी कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर सूरज पंचोली ने भी सुशांत सिंह के साथ अपने रिश्ते पर बड़ी बात कही है.

सूरज पंचोली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने और सुशांत सिंह राजपूत के बीच के रिश्तों को लेकर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. जिसमें उन्होंने बताया है कि सोशल मीडिया के बीच दोनों के बीच लड़ाई की खबरें वायरल हो रही हैं, लेकिन यह पूरी तरह से गलत है. उनके और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तों में किसी तरह की कड़वाहट नहीं थी और दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती थी. उनकी दोस्ती इतनी गहरी थी कि वह एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे.

अपनी इंस्टा स्टोरी में एक्टर ने लिखा है, ‘मैं यह नहीं करना चाहता था, लेकिन करना पड़ रहा है. क्योंकि चुप रहने से गलतफहमियां बढ़ जाती हैं. ऑनलाइन कई गलत रिपोर्ट दिखी और दिल दुखाने वाले मैसेज भी. ये रिपोर्ट्स मेरी और सुशांत की लड़ाई को लेकर है. मुझे नहीं पता कौन ऐसे निराधार अफवाह फैला रहा है. मेरी और उनकी सिर्फ अच्छी यादे हैं. हम एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे. मेरी और उनकी अच्छी और मस्ती भरी यादें थीं. वह मुझसे बहुत अच्छा बर्ताव करते थे और मैं उन्हें सीनियर की तरह सम्मान देता था.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *