‘सास भी कभी बहु थी’ के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, घर में फंदे से लटका मिला शव

सुशांत सिंह राजपूत का केस अभी सुलझा भी नहीं कि टीवी जगत से एक बार फिर एक दुखद खबर सामने आ रहे हैं. जाने-माने टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने आत्महत्या (Sameer Sharma Suicide) कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, 44 वर्षीय समीर शर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी है. उनकी लाश मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिली है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है. सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

ये खबर मुंबई पुलिस की ओर से सामने आई है. जानकारी मिली है कि समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मलाड पुलिस के अनुसार, समीर शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रहे थे, उन्होंने वह इसी साल फरवरी में किराए पर लिया था। रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन ने बॉडी को देखा और सोसाइटी के मेबर्स को जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉडी की हालत देख पुलिस को अंदेशा है कि समीर शर्मा ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली। हालांकि मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल इस मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ का केस रजिस्टर कर लिया गया और बॉडी को ऑटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है।

समीर शर्मा ने ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘ज्योति’, ‘कहानी घर घर की’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’ जैसे टीवी शोज में काम किया। उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में भी काम किया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *