Samsung Galaxy A31 की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर

Samsung Galaxy A31 को भारत में कल, गुरुवार यानी 4 जून को लॉन्च किया जाएगा। यूं तो इसका खुलासा Samsung ने पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में कर दिया था, लेकिन अब स्मार्टफोन के भारत लॉन्च को भारतीय ई-कॉमर्स दिग्गज़ Flipakrt ने अपने पोर्टल पर टीज़ किया है। इसके अलावा सैमसंग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी सैमसंग गैलेक्सी ए31 के लिए नोटिफाई मी पेज़ बनाया है। इस टीज़र पेज में कंपनी ने कल के लॉन्च के लिए काउंटडाउन टाइमर भी चलाया है। बता दें सैमसंग गैलेक्सी ए31 कल दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Flipkart पर Samsung Galaxy A31 का टीज़र पेज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टी के अलावा यह भी साफ कर देता है कि स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। हालांकि इसके उपलब्धता की तारीख की जानकारी फिलहाल साझा नहीं की गई है। फ्लिपकार्ट के अलावा स्मार्टफोन सैमसंग की अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी बेचा जाएगा। टीज़र पेज सैमसंग गैलेक्सी ए31 के कुछ स्पेसिफिकेशन पर भी रौशनी डालता है।

समर्पित टीज़र पेज के अनुसार, Samsung Galaxy A31 क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। इसके अलावा यह भी पुष्टी होती है कि स्मार्टफोन 6.4-इंच फुल एचडी+ एसएमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले होगा।

सैमसंग वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच को इनफिनिटी-यू बोलती है। इतना ही नहीं, पेज से यह भी साफ हो गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए31 में 5,000 एमएएच क्षमता की बैटरी होगी, जो 15 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। इन सब स्पेसिफिकेशन के अलावा हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए31 को लेकर कुछ लीक्स भी सामने आ चुके हैं।

Samsung Galaxy A31 price in India (expected)

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी ए31 की कीमत भारत में 23,000 रुपये के आसपास होगी। हालांकि सभी स्पेसिफिकेशन और असल कीमत की जानकारी स्मार्टफोन के कल यानी 4 जून को लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी।
Samsung Galaxy A31 को ग्लोबल मार्केट में मार्च महीने में उतारा गया था। यह मार्केट में बीते साल पेश किए गए Samsung Galaxy A30 के अपग्रेड के तौर पर लाया गया है।

Samsung Galaxy A31 specifications

सैमसंग गैलेक्सी के ग्लोबल वेरिएंट की स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो डुअल-सिम सैमसंग गैलेक्सी ए31 एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI पर चलता है। सैमसंग गैलेक्सी ए31 में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। हालांकि कंपनी ने Samsung Galaxy A31 में इस्तेमाल किए गए प्रोसेसर के बारे में नहीं बताया है। ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में उतारा गया है, जिनमें 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 स्टोरेज शामिल हैं। Samsung Galaxy A31 में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *