108MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा Realme 8 Pro फोन

Realme 8 सीरीज़ जल्द ही लॉन्च होने वाली है और कंपनी ने अब आधिकारिक चैनल्स के जरिए इसे टीज़ करना भी शुरू कर दिया है। लेटेस्ट टीज़र पुष्टि करता है कि लाइनअप का एक फोन (संभवतः सबसे प्रीमियम) Realme 8 Pro अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। एक ताजा लीक से यह भी संकेत मिलता है कि Realme 8 रेंज को 25 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। सीरीज़ में तीन मॉडल शामिल किए जाने का दावा है, जो Realme 8 4G, Realme 8 Pro 4G और Realme 8 Pro 5G के नाम से आ सकते हैं।

Realme India के प्रमुख माधव सेठ (Madhav Sheth) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें Realme 8 Pro को चारों तरफ से देखा जा सकता है। बैक पैनल पर ‘Dare to Leap’ ब्रांडिंग दिखाई देती है और साथ ही कैमरा सेटअप चौकोर कैमरा मॉड्यूल में सेट है। सेठ फोन का फ्रंट पैनल दिखाने के लिए उसे ऑन करते हैं और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के जरिए अनलॉक करते हैं। सेल्फी कैमरा कटआउट स्क्रीन के ऊपरी बायें कोने पर है और वॉल्यूम रॉकर व पावर बटन दायीं तरफ सेट हैं। वीडियो में फोन ब्लू फिनिश के साथ देखा जा सकता है।

सेठ ने यह भी संकेत दिया कि Realme 8 रेंज 108-मेगापिक्सल सेंसर से लैस हो सकती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं बताया कि रेंज में कौन सा मॉडल इस सेंसर के साथ आएगा, लेकिन पहले के एक टीज़र ने सुझाव दिया था कि Realme 8 Pro 108-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे से लैस होगा।

Realme ने नई Realme 8 सीरीज़ के लॉन्च की तारीख फिलहाल नहीं बताई है। हालांकि, टिपस्टर अभिषेक यादव के एक ताजा लीक में दावा किया गया है कि लॉन्च इवेंट 25 मार्च को हो सकता है। टिप्सटर ने यह भी साझा किया कि सीरीज़ में Realme 8 4G, Realme 8 Pro 4G और Realme 8 Pro 5G मॉडल शामिल होंगे।
 
Realme 8 Pro, Realme 8 specifications

Realme 8 Pro के कंफर्म स्पेसिफिकेशन्स में क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल है, जो 108-मेगापिक्सल प्राइमरी Samsung HM2 सेंसर से लैस होगा। यह 4,500mAh बैटरी के साथ आएगा और  65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

Realme 8 की बात करें, तो इसमें 6.4-इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा और यह MediaTek Helio G95 चिपसेट से लैस होगा। फोन 30W डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *