1 सितंबर को हो सकता है लॉन्च Realme 7, कमाल के हैं फीचर्स

Realme 7 को जल्द लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के चीफ मार्केटिंग अधिकारी Xu Qi Chase ने वीबो पर Realme 7 की संभावित घोषणा को टीज़ किया है।। नया डिवाइस इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Realme 6 का अपग्रेड होगा। एक अलग लीक से पता चलता है कि Realme अगले महीने 1 सितंबर को चीन में एक इवेंट की मेजबानी कर सकती है और काफी संभावना है कि कंपनी इस इवेंट में Realme 7 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करे। लॉन्च की तारीख के बारे में रियलमी ने फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की है।

चेस ने नई सीरीज़ के आगमन पर संकेत देने के लिए एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक सोडा कैन है शामिल है। इस कैन पर नंबर 7 लिखा दिखाई दे रहा है। उन्होंने डिवाइस को लेकर कोई और जानकारी साझा नहीं की है। अब जब टीज़र पोस्ट होने शुरू हो गए हैं, निकट भविष्य में और अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

वीबो पर एक अलग लीक संकेत देता है कि तीन कंपनियां – Honor, ZTE और Realme आने वाले 1 सितंबर को अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती हैं। यदि यह सच हो जाता है, तो रियलमी इस तारीख को नए Realme 7 को पेश कर सकती है।

हालांकि, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह Realme 7 सीरीज़ ही लॉन्च करे। यह पूरी तरह से एक नई सीरीज़ भी हो सकती है। उम्मीद है कि Realme भविष्य में इसे लेकर अधिक स्पष्टता देगी।

टिपस्टर Digital Chat Station ने अलग से लीक किया है कि रियलमी भविष्य में दो फोन लॉन्च करना चाहती है। इन दोनों डिवाइसों के लाइटवेट होने की अफवाह है और साथ ही लंबी बैटरी लाइफ से लैस होने की भी। रियलमी डिवाइसों में से एक में 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,300mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जबकि दूसरे में 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी। दोनों डिवाइसों का वज़न 200 ग्राम से कम होने की उम्मीद है और यह 8 एमएम पतले हो सकते हैं।

टिपस्टर के लीक में बताए दो डिवाइस Realme 7 और Realme 7 Pro भी हो सकते हैं। हालांकि, यह एक बार फिर से केवल अनुमान है। इसकी स्पष्ट जानकारी केवल कंपनी द्वारा ही दी जाएगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *