राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है

नई दिल्ली। देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। इसको लेकर अब सियासत भी शुरू हो गयी है। विपक्ष लगातर केंद्र की मोदी सरकार पर हमले कर रहा है। वहीं, एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

राहुल ने एक ट्वीट कर कोरोना ग्राफ साझा किया है। साथ ही लिखा है कि, ‘भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है। अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के कारण, एक भयावह त्रासदी।’ अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने एक 20 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें कि, भारत यूनाइटेड किंगडम को पीछे छोड़ते हुए चौथे स्थान पर पहुंच गया है। राहुल गांधी के शेायर किए हुए वीडियो में दिखाया गया कि कैसे 17 मई के बाद से लगातार बढ़ते मामलों के कारण भारत एक-एक पायदान ऊपर चढ़ता जा रहा है और अब दुनिया में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की सूची में भारत चौथे स्थान पर आ गया है।

बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 11,458 नए मामले सामने आए हैं और 386 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 308993 हो गई है, जिनमें से 145779 सक्रिय मामले हैं, 154330 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 8,884 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *