5G कनेक्टिविटी के साथ लांच होगा Oppo K7, कमाल के हैं फ़ीचर्स

Oppo K7 5G के स्पेसिफिकेशन को कथित तौर पर ऑनलाइन लीक किया गया है। कहा जा रहा है कि फोन 5G सपोर्ट वाले स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट से लैस आएगा। स्पेसिफिकेशन को Weibo साथ ही साथ ट्विटर पर भी एक जाने माने चीनी टिपस्टर द्वारा लीक किया गया था। Oppo K5 के अपग्रेड बताए जा रहे ओप्पो के7 5जी को क्वाड रियर कैमरा सेटअप और फुल-एचडी+ स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Oppo K7 5G में हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन नहीं होगी। कहा जा रहा है कि यह स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आएगा।

एक Weibo पोस्ट, जो अब हटा दिया गया है और अभी भी दिखाई दे रहे एक ट्वीट के जरिए एक जाने माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (अनुवादित) ने कहा कि K7 5G में 6.4 इंच के फुल-एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा। जबकि टिपस्टर ने इस फोन के निर्माता का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसके Oppo K7 5G होने की अफवाह है। टिपस्टर द्वारा लीक किए गए अन्य स्पेसिफिकेशन में 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन, 48-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट (SM7250), 4,025mAh बैटरी और 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बात कही गई है।

यदि यह ओप्पो के7 निकला तो यह ओप्पो की K-सीरीज़ का पहला 5G फोन होगा। Oppo K7 5G के Oppo K5 का अपग्रेड होने की उम्मीद है जो पिछले साल अक्टूबर में स्नैपड्रैगन 730जी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 3,920 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था। इसमें भी 6.4-इंच की स्क्रीन मिलती है, जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट है।

अब तक, Oppo ने K7 5G को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है, इसलिए इन जानकारियों को लीक मात्र समझना सही होगा।

कंपनी की अन्य हालिया खबरों की बात करें तो, Oppo ने हाल ही में अपने 125 वाट फास्ट चार्जिंग तकनीक का खुलासा किया, जो कि केवल 20 मिनट में 4,000mAh की बैटरी को फुल चार्ज कर सकती है। कंपनी ने यह नहीं बताया कि इस तकनीक को कौन से फोन के जरिए मार्केट में पेश किया जाएगा, लेकिन इस साल के अंत तक इसके ऊपर अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *