PM मोदी की रैली के लिए बिग्रेड ग्राउंड तैयार, आज बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) में बीजेपी (BJP) के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज कोलकाता (Kolkata) में रैली करेंगे. देर रात उन्होंने बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की. मिथुन आज दोपहर 12 बजे ब्रिगेड मैदान में बीजेपी में शामिल होंगे. दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय झंडा थमाकर उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे.

मंच पर जगह तय?

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक पीएम की रैली के दौरान बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) मंच पर मौजूद रहेंगे, यह तय हो गया है. बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है, ‘कोलकाता ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती उपस्थित रहेंगे.’ पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज दोपहर में कोलकाता में रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली के साथ ही बीजेपी (BJP) की ओर से इस साल फरवरी में शुरू की गई ‘परिवर्तन यात्रा’ का समापन हो जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही बंगाल विधान सभा चुनाव का भी बिगुल फूंक देंगे.

ममता के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे सुभेंदु अधिकारी

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने अभी पहले दो चरणों के चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है. बीजेपी ने टीएमसी छोड़ बीजेपी में आए सुभेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से टिकट दिया है.

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ रही हैं. उनके अलावा क्रिकेटर अशोक डिंडा को मोयना सीट से मैदान में उतारा गया है. 294 विधानसभा सीटों वाले पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से 8 चरणों में मतगदान की शुरुआत होगी. पहली लिस्ट में बीजेपी ने अपनी पार्टी की ओर से 56 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है, जबकि सहयोगी पार्टी आजसू के लिए बीजेपी ने बाघंडी सीट छोड़ी है. पहले चरण के लिए खेजरी सीट से शांतनु प्रमाणिक, झारग्राम से सुखमय सतपती, खडकपुर से तपन भूइया, मेदनीपुर से संबित दास को टिकट दिया है, जबकि बीजेपी ने बाघंडी सीट आजसू के लिए छोड़ी है.

चुनाव घोषणा के बाद पहला बड़ा कार्यक्रम

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) होंगे. केंद्रीय चुनाव आयोग की ओर से विधान सभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद बंगाल में आज (रविवार) यह पहला बड़ा कार्यक्रम होगा. इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *