#IPL 2021: गुरु -शिष्य में होगी आज भिड़ंत, कुछ ऐसी हो सकती है CSK और DC की प्लेइंग XI

आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में पिछले बार की उप विजेता दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमें नियम के तहत न्यूट्रल वेन्यू यानी मुंबई के वानखेड़े मैदान में भिड़ेंगी। इस दौरान भारत के पूर्व विकेटकीपर एमएस धोनी के सामने होंगे मौजूदा विकेटकीपर और दिल्ली के नए कप्तान ऋषभ पंत। दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं लेकिन कुल मिलाकर पिछले बार वाले ही अधिकतर खिलाड़ी होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स:

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई की टीम इस बार कुछ नए और कुछ पुराने खिलाड़ियों के साथ ही उतरेगी। ऐसे में उसकी टीम में लगभग वही पुराने खिलाड़ी ही नजर आएंगे।

संभावित एकादश:

रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसीस, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम

दिल्ली कैपिटल्स:

दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नए कप्तान के साथ उतरेगी। यही नहीं उसके दो मुख्य तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्त्जे भी पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे। बल्लेबाजी में भी मध्यक्रम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं ऐसे में टीम पिछले बार की तुलना में कुछ बदली नजर आएगी।

संभावित एकादश:

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमेयर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *