आख़िरकार सुशांत केस में दर्ज़ हुआ ‘सलमान-करण गैंग’ पर FIR 

बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) का मामला अब तूल पकड़ने लगा है.  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में वकील सुधीर कुमार ओझा (Sudhir Kumar Ojha) ने  निर्मात-निर्देशक करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान सहित आठ लोगों पर केस दर्ज हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बॉलीवुड के कुछ सितारे और लोगों ने उनके आत्महत्या के फैसले को फिल्म इंडस्ट्री द्वारा शोषण करने की वजह से लिया गया बताया है।  

आत्महत्या के लिएअ मजबूर करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के सीजीएम कोर्ट में सलमान खान के अलावा करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इन सभी पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है. बिहार के मुजफ्फरपुर में यह केस सुधीर ओझा ने किया है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ है केस

जिन लोगों के खिलाफ केस किया गया है उन पर आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दायर किया गया है. इस मामले में कोर्ट की सुनवाई 3 जुलाई को होगी. इससे पहले बुधवार को ही सुशांत सिंह के पिता केके सिंह मुंबई से अपने बेटे की अस्थियां लेकर पटना पहुंचे हैं. परिवार से जुड़े लोगों ने बताया कि सुशांत की अस्थियां पटना के किसी गंगा घाट पर प्रवाहित की जाएंगी.  

सुशांत की आत्महत्या पर उठे कई सवाल

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट के एक कमरे में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दी थी. उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

सुशांत के परिवार जनों और जानने वालों का कहना है कि वो खुदकुशी नहीं कर सकते हैं, उनकी हत्या की गई है. उनकी मौत की सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *