एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर एक्स बॉयफ्रैंड ने तोड़ी चुप्पी, तेजी से वायरल हुआ रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa stankovic) ने भारतीय क्रिकेटर (Hardik Pandya) से सगाई की तो बधाई देने वालों का तांता लग गया. दरअसल, इस नव-दंपति के लिए यह दोहरी खुशी का मौका है, क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट इंडस्ट्री दोनों से लगातार मिल रही बधाइयों के बीच नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने भी कुछ ऐसा मैसेज किया है, जिसको देखकर लोग जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं.

दरअसल, नताशा ने 2014 से साल 2019 तक एली गोनी को डेट किया है. दोनों साल 2019 के टीवी शो ‘नच बलिए’ तक एक साथ रहे हैं. बताते हैं कि दोनों के बीच नजदीकियां भी साल 2014 के ‘नच बलिए’ के दौरान बढ़ी थीं. लेकिन चार साल बाद दोनों के बीच दूरी बढ़नी शुरू हुई थी. साल
2019 के ‘नच बलिए’ के दौरान ही दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं.

महज कुछ महीनों बाद ही अचानक खबर आई थी कि नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सगाई कर ली है. अब जब दोनों ने अपनी शादी के बारे में भी लोगों को बताया है तब एली ने इस दंपति को बधाई देते हुए लिखा, “भगवान तुम्हारी रक्षा करें साथ‌ियों.” साथ ही उन्होंने हार्ट वाली कुछ इमोजी भी लगाई हैं. इसी के बाद से लोगों ने इस कमेंट को देखकर कई तरह के रिएक्‍शन देने शुरू कर दिए हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर 27 साल की नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा नच बलिए टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जहां पंड्या ने उनके लिए वोट की अपील की थी.

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने नताशा के बेबी बंप के साथ एक तस्‍वीर और शेयर की, जिसे देखकर माना जा रहा है कि उन्‍होंने नताशा से शादी कर ली है. हालांकि तस्वीर को शेयर करते हुए इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि क्‍या दोनों ने शादी कर ली है या नहीं. फोटो में हार्दिक और नताशा गले में माला पहने नजर आ रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में हार्दिक नताशा के साथ घर में समय बिता रहे हैं. इस दौरान नताशा ने कई बार रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *