BSNL का धांसू ऑफर, चार महीने तक इंटरनेट सर्विस फ्री

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को चार महीने की फ्री सर्विस ऑफर कर रही है। इस धांसू का ऑफर का फायदा भारत फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स के साथ ही लैंडलाइन ब्रॉडबैंड और Wi-Fi Max ब्रॉडबैंड यूजर्स को दिया जा रहा हैं। इस ऑफर लाभ वही यूजर उठा सकते हैं जो बीएसएनएल के 36 महीने वाले किसी प्लान को सब्सक्राइब कराएंगे। कंपनी के पास दूसरे कई लॉन्ग टर्म प्लान भी हैं, लेकिन उनमें चार महीने फ्री सर्विस का ऑफर नहीं दिया जा रहा। आइए जानते हैं डीटेल।

इन प्लान्स में भी फ्री सर्विस का फायदा

बीएसएनएल भारत फाइबर ब्रॉडबैंड और दूसरे ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ एक से ज्यादा लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर कर रहा है। इन प्लान में दूसरे कई बेनिफिट मिलते हैं। 12 महीने वाले प्लान में कंपनी एक महीने की फ्री सर्विस और 24 महीने वाले प्लान में 3 महीने की फ्री सर्विस दे रही है। वहीं, अगर आप 36 महीने का प्लान लेते हैं, तो आपको कुल 40 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी।

36 महीने वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

अगर आप भारत फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं, तो आपको इसके साथ में अनलिनिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। ज्यादातर प्लान में कंपनी तय FUP लिमिट तक अच्छी अनलिमिटेड डाउनलोडिंग स्पीड ऑफर कर रही है।

सर्कल के हिसाब से प्लान और बेनिफिट में फर्क

किस प्लान में कितना डेटा बेनिफिट मिलेगा यह प्लान के रेंटल पर निर्भर करता है। बीएसएनएल अलग-अलग सर्कल्स में अलग-अलग प्लान ऑफर करता है। ऐसे में इन प्लान में मिलने वाले बेनिफिट और कीमत में भी थोड़ा फर्क होता है। कंपनी अपने दूसरे प्लान्स में भी कई बेनिफिट दे रही है।

नुअल प्लान लेने पर गूगल नेस्ट मिनी

शुरुआत में बीएसएनएल यूजर्स को ऐमजॉम प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था। हालांकि, अब कंपनी ने इसे बंद कर दिया है। इसके अलावा बीएसएनएल ने 23 मई को एक ऑफर की शुरूआत की है, जिसमें ऐनुअल प्लान लेने वाले यूजर्स को 99 रुपये के मंथली ईएमआई पर गूगल नेस्ट मिनी और 199 रुपये की ईएमएआई पर गूगल नेस्ट हब ऑफर किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *