हिंदुस्तान के दुश्मन शाहरुख-गौरी के दोस्त, ISI की साजिश पर बड़ा खुलासा

पाकिस्तान किस तरह हिंदी फिल्मी सितारों का इस्तेमाल कर अपने प्रोपेगेंडा को परवान चढ़ाने की कोशिश कर रहा है. कश्मीर में आतंकवाद को भड़काने के लिए, कश्मीर के युवाओं को गुमराह करके आतंकवाद के खूनी रास्ते की तरफ मोड़्ने के लिए पाकिस्तान कैसे बॉलीवुड को मोहरा बना रहा है.

किंग खान का पाक कनेक्शन, देश के दुश्मन के साथ तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI की साजिश पर बड़ा खुलासा हुआ है. कश्मीर में आतंकवाद का समर्थन करने वाले के साथ सितारों के रिश्तों का खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, टोनी अशाई के साथ शाहरुख खान और गौरी खान के कारोबारी रिश्ते हैं.

सोशल मीडिया पर शाहरुख और गौरी खान के साथ टोनी की तस्वीरें सामने आई हैं. टोनी अशाई पीएम मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के दुष्प्रचार में शामिल है. सूत्रों के मुताबिक, दुबई एक प्रोजेक्ट में भी टोनी अशाई के साथ शाहरुख खान की भागीदारी है. सोशल मीडिया में शाहरुख के अलावा कुछ और सितारों के साथ भी टोनी की तस्वीरें सामने आई हैं.

सरकार ने पाकिस्तानी इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी को ब्लैकलिस्ट किया. अमेरिका मे रहने वाला रेहान भारत विरोधी दुष्प्रचार में शामिल था. अमेरिका में रहने वाला आर्किटेक्ट टोनी अशाई कश्मीर पर भड़काऊ बयान देता रहा है.

अशाई डिजाइन कॉर्पोरेशन नाम की अपनी कंपनी के तहत उसने कई हॉलीवुड के सितारों के घर भी डिजाइन किए हैं. टोनी अशाई ने इमरान खान के साथ अपनी कई अलग-अलग मुलाकातों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इनमें से कुछ मुलाकात में टोनी ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से कश्मीर मुद्दे पर भी चर्चा करने का दावा किया है.

कुछ साल पहले दुनिया के सबसे आलीशान हिस्सों में से एक दुबई के पाम जुमेराह में शाहरुख ने घर खरीदने के बाद शाहरुख ने साल 2014 में दुबई में अपना एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट लॉन्च किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई में ‘रॉयल एस्टेट्स बाय शाहरुख खान’ इस प्रोजेक्ट में घरों का इंटीरियर शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने डिज़ाइन किया, जबकि शाहरुख के लॉस एंजिलिस बेस्ड आर्किटेक्ट दोस्त टोनी अशाई ने इस पूरे प्रोजेक्ट को डिजाइन किया.

दुबई में शाहरुख की फिल्म “हैप्पी न्यू ईयर” का ग्रैंड ग्लोबल प्रीमियर आयोजित किया गया था. इस प्रीमियर में वीवीआईपी मेहमानों की लिस्ट में शामिल टोनी अशाई ने भी शिरकत की. इस ईवेंट के दौरान टोनी की कई फिल्मी सितारों के साथ की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *