फिल्म इंडस्ट्री से आई फिर बुरी खबर, 48 साल की उम्र में हुआ इस मशहूर डायरेक्टर का निधन

फिल्म जगत से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है. मलयालम फिल्मों के निर्देशक और पटकथा लेखक केआर सचिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैकी का निधन हो गया है. 48 साल के निर्देशक ने गुरुवार को आखिरी सांस ली. कार्डियक अरेस्ट उनके निधन का कारण रहा. केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) को मलयालम फिल्म ‘अय्यपनम कोशियुम’ (Ayyappanum Koshiyum) को बनाने के लिए जाना जाता है.

जानकारी के अनुसार, सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) की हालत बीते कई दिनों से ठीक नहीं थी. 16 जून को दिल का दौरा पड़ा था. और उन्हें केरल के त्रिसूर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सैची के निधन पर सिनेमा जगत में शोक की लहर है. सभी कलाकार अपना दुख जता रहे हैं. एक्टर दुलकर सलमान ने सैची के निधन को साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान भी बताया है और साथ ही एक पोस्ट भी शेयर की है.

केआर सच्चिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैची (Sachy) ने पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर फिल्म ‘अय्यपनम कोशियुम’ का निर्माण किया था. इस फिल्म से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई. बता दें कि सैची ने मलयालम फिल्म ‘अनारकली’ से डेब्यू किया था. उनकी दूसरी फिल्म ‘अय्यपनम कोशियुम’ है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म में पृथ्वीराज और बीजू मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *