साबरमती नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा का पति गिरफ्तार

अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर जान देने वाली आयशा के पति को पुलिस ने गिरफ्तार (Ayesha’s Husband Arrest) कर लिया है. आरिफ खान को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कोर्ट से आज उसकी रिमांड मांगेगी. आयशा ने 25 फरवरी को साबरमती नदी में कूदकर अपनी जान दे (Suicide In Sabarmati River) दी थी. बताया जा रहा है कि उसने पति और ससुरालवालों से तंग आकर आपनी जान दे दी. मरने से पहले आयाशा ने एक वीडियो भी जारी किया. इस वीडियो में वह अपनी जिंदगी की तकलीफों के बारे में बता रही है.

आयशा का निकाह (Ayesha’s Marriage) साल 2018 में जालौर के रहने वाले आरिफ खान के साथ हुआ था. आयशा के मामा का कहना है कि उसका पति और सुरालवाले उसे लगातार टॉर्चर कर रहे थे. इसी से तंग आकर उसने साबरमती नदी में कूदकर (Jumped In River) अपनी जान दे दी. कई संस्थाएं आयशा के लिए न्याय की मांग कर रही हैं. जालौर के राजेंद्र नगर में आयशा का ननिहाल था. उसका अक्सर वहां आना-जाना था. आयशा के मामा अमरुद्दीन ने बताया कि उसकी मुलाकात एक दिन आारिफ खान के साथ हुई.

पति से तंग आकर आयशा ने दी जान

दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई इसके बाद उसने परिवारों ने शादी करा दी. शादी के डेढ़ साल बाद ही आयशा के शौहर का प्यार नफरत में बदल गया और वह उसे परेशान करने लगा. हर दिन किसी न किसी बात पर उसका शौहर उसके साथ मारपीट करता था. तंग आकर वह आयशा अपने मायके चली गई. पति से फोन पर आखिरी बार बात करने पर आरिफ से उसे मरने के लिए कह दिया. तंग आकर उसने नही में कूदकर अपनी जान दे दी.

पाली से गिरफ्तार आरिफ खान

आयशा ने खुदकुशी के बाद उसका पति और सुसुराल के लोग फरार हो गए अहमदाबाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह दबिश दे रही थी पुलिस आरिफ और उसके परिवार के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस कर उन्हें ढूंढ रही थी. राजस्थान के पाली जिले में ट्रांसपोर्ट नगर से आयशा के पति आरिफ को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *