फिल्म ‘राम सेतु’ की मुहूर्त पूजा के बाद CM योगी से मिले अक्षय कुमार

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. दरअसल, अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्तर प्रदेश आए हैं. इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होगी. इसी दौरान अक्षय ने सीएम योगी से मुलाकात की है.

अभिनेता अक्षय कुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ ‘राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अयोध्या में भी इस फिल्म की शूटिंग होनी है. इस फिल्म का निर्देशन ‘परमाणु’ और ‘तेरे बिन लादेन’ से चर्चा में आने वाले अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार इस फिल्म में पुरातत्वविद् की भूमिका में है. वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सीएम योगी से मिलने अक्षय कुमार लखनऊ पहुंचे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् की भूमिका में है. इस बीच अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर भी अपने साथी कलाकारों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में अक्षय ने लिखा था, ‘एक विशेष फिल्म, विशेष शुरुआत. मुहूर्त शूट करने के लिए राम सेतु की टीम अयोध्या रवाना. इसके साथ ही यात्रा शुरू. आप सभी लोगों से विशेष शुभकामनाओं की जरूरत.’ वहीं शुक्रवार से फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू होगी. अयोध्या में राम मंदिर स्थित रामलला के सामने ‘रामसेतु’ का मुहूर्त होगा. फिल्म के मुहूर्त के साथ एक विशेष पूजा होगी.

वहीं इस विशेष पूजा के लिए पंडित और कर्मकांडी ब्राह्मण राम जन्मभूमि परिसर में पहले ही पहुंच चुके हैं. शुक्रवार को होने वाली ये पूजा और अनुष्ठान लगभग 10 मिनट तक होगी. इस पूजा के बाद अक्षय कुमार अयोध्या में श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और ट्रस्टी अनिल मिश्र से मुलाकात करेंगे. ये मुलाकात ट्रस्ट के सदस्य और अयोध्या के राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र के आवास पर होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *