दो महीने बाद बंगाल में गुंडे मांगेंगे जान की भीख, रैली में बोले यूपी के CM योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल पहुंचे। यहां उन्होंने ममता बनर्जी को ललकारा। योगी ने कहा कि बीजेपी की सरकार आते ही टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगते घूमेंगे। उन्होंने कहा कि जो राम का विरोधी है वह सुन ले…होली आने वाली है।

भगवान विष्णु और राम का नाम लेना प्रतिबंध किया था। होली पर क्या हुआ? आज बंगाल के अंदर फिर से जयश्री राम के नारे को प्रतिबंधित किया जा रहा है। बीजेपी राम के बगैर कोई काम नहीं करती है। योगी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आई तो 24 घंटे के अंदर गोहत्या और अवैध बूचड़खाने बंद करा दिए जाएंगे।

योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे बंगाल में अराजकता कर रहे हैं। यूपी में बीजेपी सरकार आते ही गुंडे गले में तख्ती टांगकर घूमने लगे। बंगाल में बीजेपी की सरकार आते ही टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगते नजर आएंगे।

‘गोहत्याओं पर मौन क्यों?’

मालदा में योगी ने बोलते हुए कहा कि बंगाल में आज आतंकवाद है। केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं करने दिया जाता है। एक तरफ यहां पर आदि शक्ति मां का पूजा पर बैन लगाया जाता है। गोहत्याएं की जाती हैं। सरकार मौन रहती है।

‘यूपी में राम भक्तों पर गोली चलवाने का जो हश्र हुआ वह ममता का होगा’

बंगाल में आज जयश्री राम के नारे लगाने पर भी बैन है। श्री राम का नाम लेने वालों पर हमले करवाए जाते हैं। बंगाल की सरकार से कहना चाहता हूं, ममता दीदी से अनुरोध करना चाहता हूं कि यूपी में भी एक सरकार थी जो राम भक्तों पर गोली चलवाती थी उसका क्या हश्र हुआ देखा? अब बंगाल में टीएमसी की बारी है।

‘राम के बिना भारत में नहीं होता कोई काम’

योगी ने कहा कि जब हम मिलते हैं तो राम राम, काम होता है तो राम नाम, अंतिम यात्रा में भी राम नाम सत्य होता है। राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं। राम द्रोही हैं उनका यहां कोई काम नहीं। टीएमसी की सरकार से पूछना है कि बंगाल के अंदर अराजकता करने वालों के साथ टीएमसी का क्या गठबंधन है?

‘बंगाल में अराजकता करने वालों से क्या लेना-देना?’

योगी ने कहा कि भारत का नेतृत्व करने के लिए बंगाल आज कहां है? आज बंगाल में अराजकता, आतंकवाद और भ्रष्टाचार है राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ हो रहा है। मैं तृणमूल सरकार से पूछना चाहता हूं कि राम प्रशंसकों से आपका कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन बंगाल में अराजकता पैदा करने वालों से आपका क्या लेना-देना है?

‘बंगाल को तृष्टिकरण की भेंट चढ़ाना चाहती है टीएमसी’

लंबे समय तक सीएम रहने वाला आपा खो दे यह विचित्र स्थिति है। बंगाल का अपमान है जिस तरह से ममता बनर्जी बयान दे रही हैं। बंगाल के लोगों के साथ धोखा है। बंगाल उत्तराखंड से बंगाल तक जाती है। भारत की एक भारत श्रेष्ठ भारत का संदेश देती है लेकिन बंगाल के अंदर रहकर कुछ लोग भारत की एकता को चुनौती दे रहे हैं और बंगाल के तृष्टिकरण की भेंट चढ़ाना चाहते हैं।

‘बंगाल में चापलूसी की राजनीति’

यूपी सीएम ने कहा कि ईद और दुर्गा पूजा मोहर्रम एक साथ पड़ा तो मोहर्रम के जुलूस को अनुमति दी और ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा बैन कर दी। यूपी में हमने साफ कहा कि दुर्गा पूजा के समय दुर्गा पूजा जरूर होगी। एक भी जगह पंडाल बैन नहीं किया गया। शांति से दुर्गापूजा हुई। सरकारें जो लोगों की रक्षा करने में विफल रहती हैं, वे अपराध और हिंसा से समझौता करती हैं। वह सरकार माताओं और बहनों की रक्षा नहीं कर सकती। उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। बंगाल में लव जिहाद हो रहा है। बंगाल में, केवल चापलूसी की राजनीति हो रही है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *